मामी में नेक्स्ट-जेन प्रोड्यूसर्स पैनल में प्रेरणा अरोड़ा हुई शामिल

 मुंबई । 19 वे मुंबई फिल्म समारोह में, हुए नेक्स्ट जेन प्रोड्यूसर्स पैनल में फिल्ममेकर विक्रमादित्य मोटवानी और निखील अडवानी के साथ क्रिअर्ज एन्टरटेन्मेंट की प्रेरणा अरोड़ा शामिल हुई।

रूस्तम, टॉयलेट:एक प्रेमकथा, जैसी फिल्मों के जरीयें बतौर निर्माता प्रेरणा अरोड़ा सफलता की सीढीं चढ रहीं हैं। उनकी यह दोनों फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी। साथ ही, समीक्षकों की भी वाहवाही बटौरी थी। निर्माता प्रेरणा अरोडा अपनी फिल्मों के मजबूत कथाओं और अलग तरह के विषयों के साथ तेजी से फिल्म इंडस्ट्री में अपना एक अलग मकाम बना रहीं हैं।

अच्छी कथाओं के साथ, देश के सबसे बडे सुपरस्टार और बेहतरीन फिल्म मेकर्स के साथ निर्माता प्रेरणा अरोडाने 8 रोमांचक फिल्में घोषित की हैं।

19 वे मुंबई फिल्म फेस्टिवल का अनुभव सांझा करते हुए प्रेरणा अरोड़ा कहतीं हैं “ जब आप एक फिल्म बनाते हैं, तो कई सारी चीजों का आपको ध्यान रखना पडता हैं। कहानी से लकर निर्देशक, फिल्म बनाने की सोच, उसका तरीका इन बातों से लेकर एक्टर्स तक हर बात का ध्यान रखना पडता हैं। इस बात का भी ध्यान देना पडता हैं, की, मैं अपने लिए या मेरी कंपनी के लिए कोई फिल्म नहीं बनाती। मैं उन दर्शकों के लिए फिल्में बना रहा हूं जो मेरी फिल्म देखने के लिए अपनी मेहनत की कमाई से तिकीट पर खर्च करते हैं।

नए फिल्म निर्माताओं को एक साथ लाने के बारे में बताते हुए वह कहती हैं, “मेरी फिल्मों में नए फिल्म निर्देशकों को के साथ मैं अक्सर काम करती हूँ। मैं अपने तरीके से फिल्म इंडस्ट्री में बदलाव लाने की कोशीश कर रहीं हूँ।

Related posts