तो अगली फिल्म में सिंगर का रोल निभाएंगी काजोल

मुंबई। पिछली फिल्म दिलवाले के बाद से ही काजोल बॉलिवुड की सिल्वर स्क्रीन से गायब हैं हालांकि इस बीच वह हाल में तमिल फिल्म वीआईपी 2 में ऐक्टर धनुष के साथ दिखाई दी थीं। काजोल के फैन्स भी काफी समय से काजोल की फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। अगर आप भी काजोल के फैन हैं तो यह खबर आपको खुश कर सकती है।
इंडस्ट्री की हालिया रिपोर्ट्स की मानें तो काजोल इस समय प्रदीप सरकार की एक फिल्म में काम कर रही हैं। इस फिल्म को उनके पति अजय देवगन और अभिनव शुक्ला प्रड्यूस कर रहे हैं। खबरों के मुताबिक इस फिल्म में काजोल एक महत्वाकांक्षी सिंगर की भूमिका निभा रही हैं। अभी तक इस फिल्म का नाम इला बताया जा रहा है।
एक सॉर्स ने बताया, फिल्म में काजोल एक युवती की भूमिका में हैं जिसे गाना पसंद है। वह सिंगर बनकर फेमस होना चाहती हैं लेकिन उनकी जबरन शादी करा दी जाती है। इसके बाद वह अपने पति को छोड़ देती हैं और अकेले ही अपने बच्चे को पालती हैं। बाद में युवती अपनी सिंगिंग स्किल्स को संवारती हैं और उनके टैलंट के कारण उन्हें तारीफ मिलती है।
कहा जा रहा है कि यह फिल्म गुजराती फिल्ममेकर आनंद गांधी के नाटक बेटा कागडो पर आधारित है। अजय और अभिनव ने इस प्ले पर फिल्म बनाने के लिए राइट्स खरीदे हैं। सॉर्स ने बताया, टीम अभी फिल्म के लिए सही कलाकारों की खोज कर रही है। टीम काजोल के बेटे की भूमिका के लिए भी कलाकार ढूंढ रही है।

Share and Enjoy !

Shares

Related posts