आईपीएल 2018: शाहरुख खान ने किया दिनेश कार्तिक का वेलकम, देखिए स्पेशल मेसेज

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें सीजन के लिए कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) ने विकेटकीपर-बल्लेबाज दिनेश कार्तिक को चुना है। सोमवार को टीम के मालिक शाहरुख खान ने भी उनका स्पेशल मेसेज भेजकर स्वागत किया। शाहरुख ने ट्वीट में लिखा, इंडियन प्रीमियर लीग के नए सीजन की शुरुआत होने वाली है। इससे पहले हम अपने नए कप्तान दिनेश कार्तिक का स्वागत करते हैं। हमें भरोसा है कि आप हमारे पहले के कप्तानों की तरह टीम को आगे लेकर जाएंगे।
बता दें कि साल 2017 में गौतम गंभीर केकेआर के कप्तान थे। इस बार गौतम गंभीर केकेआर में नहीं हैं, उन्हें दिल्ली डेयरडेविल्स ने खरीदा है। वहीं, कार्तिक केकेआर में आने से पहले गुजरात लायंस, किंग्स इलेवन पंजाब, मुंबई इंडियंस, रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के लिए खेल चुके हैं। केकेआर ने उन्हें 7.4 करोड़ रुपए में खरीदा है। केकेआर का पहले मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स से आठ अप्रैल को होना है।
कप्तान चुने जाने के बाद दिनेश कार्तिक ने कहा था कि वह अपनी टीम का नेतृत्व भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की तरह करने की कोशिश करेंगे। केकेआर में रॉबिन उथप्पा को उपकप्तान बनाया गया है। श्रीलंका में होने वाली त्रिकोणीय टी-20 सीरीज निदास ट्रॉफी के लिए कार्तिक को भारतीय टीम में शामिल किया गया है। कार्तिक का कहना है कि मुश्किल परिस्थितियों में खिलाड़ी को अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना चाहिए।

Share and Enjoy !

Shares

Related posts