श्रीदेवी के बिना शिद्दत नहीं बनाएंगे करण जौहर

निर्देशक-निर्माता करण जौहर श्रीदेवी के सबसे बड़े फैन रहे हैं, करण श्रीदेवी के साथ फिल्म बनाना चाहते थे। वह पिछले कई सालों से श्रीदेवी के लिए एक अच्छी कहानी की तलाश कर रहे थे… लेकिन जब कहानी मिली और फिल्म बनाने की प्लानिंग हो गई तब ठीक उससे पहले श्रीदेवी का निधन हो गया और करण का श्रीदेवी के साथ काम करने का सपना टूट गया।
अब खबर है कि करण ने जिस कहानी को श्रीदेवी के साथ बनाने की प्लानिंग की थी अब उस फिल्म को किसी और के साथ भी नहीं बनाएंगे।श्रीदेवी को लेकर करण ने शिद्दत नामक फिल्म प्लान की थी। इस फिल्म में श्रीदेवी के अलावा संजय दत्त, वरुण धवन और आलिया भट्ट का नाम भी शामिल था। फिल्म का निर्देशन 2 स्टेटस बनाने वाले निर्देशक अभिषेक वर्मन करने वाले थे।
श्रीदेवी के अचानक इस तरह जाने से करण अब तक सदमे में हैं। वह श्रीदेवी के काफी करीब थे, यही वजह थी कि करण श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर को अपने प्रॉडक्शन में बनने वाली फिल्म धड़क से खुद लॉन्च कर रहे हैं। यह फिल्म 20 जुलाई को रिलीज़ होगी। करण अब भी श्रीदेवी की दोनों बेटियों को संभाल रहे हैं। श्रीदेवी के बिना करण अब शिद्दत को बनाने के मूड में बिलकुल भी नहीं हैं, उन्होंने इस फिल्म को बंद करने का फैसला किया है।

Share and Enjoy !

Shares

Related posts