बाहुबली प्रभास को लेकर फिल्म बनाएंगे भूषण कुमार!

बॉलिवुड में तमाम सफल फिल्मों के निर्माता भूषण कुमार इन दिनों दक्षिण भारत की फिल्म इंडस्ट्री में भी जगह बनाने की तैयारी में जुटे हैं। अपनी फिल्म रेड के प्रमोशनल इंटरव्यू के दौरान भूषण ने बताया कि अब वह साउथ फिल्म इंडस्ट्री में तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ भाषा में भी फिल्मों का निर्माण करेंगे। उनकी सभी फिल्मों को हिंदी में भी डब किया जाएगा।
भूषण कहते हैं, जी हां हम टॉलिवुड सहित साउथ की और भी भाषाओं में फिल्म बनाने की तैयारी में जुटे हैं। यदि सब कुछ हमारी प्लानिंग के हिसाब से होता रहा तो अगले 20 दिनों में साउथ के एक बड़े स्टार के साथ फिल्म की घोषणा भी करेंगे। हमारी यह फिल्म तमिल, तेलुगू, कन्नड, मलयालम, और हिंदी में बनाई जाएगी। फिल्म के विषय और स्टारकास्ट की जानकारी सब कुछ फाइनल होने के बाद देंगे। क्या आपने बाहुबली ऐक्टर प्रभास को साइन किया है? इस सवाल के जवाब में भूषण ने मुस्कुराते हुए कहा, फिल्म का टाइटल और लीड
कलाकार के बारे में जानने के लिए आपको थोड़ा इंतजार करना पड़ेगा। इस समय मैं सिर्फ इतना ही बता सकता हूं कि हम जिसे भी साइन कर रहे हैं वह साउथ फिल्म इंडस्ट्री का सबसे बड़ा स्टार है। सूत्र बताते हैं, भूषण कुमार ने एक पूरी टीम तैयार की है जो साउथ फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े काम को देखेगी। वह प्रभास सहित साउथ के तमाम बड़े कलाकारों से बार-बार मुलाकात कर रहे हैं। वहां के नामचीन और बेहतरीन निर्देशकों के साथ कई फिल्मों की डील फाइनल करने में जुटे हैं।
भूषण की फिल्म रेड में अजय देवगन इनकम टैक्स ऑफिसर के दमदार किरदार में नजऱ आ रहे हैं। यह फिल्म लखनऊ पर बेस्ड है और एक सच्ची घटना पर आधारित है। फिल्म 1981 में देश की सबसे बड़ी हाई प्रोफाइल इनकम टैक्स रेड से जुड़ी है। अजय के कुछ डायलॉग जैसे, डिपार्टमेंट अब टैक्स की चोरी बर्दाश्त नहीं करेगा, इंडिया के ऑफिसर्स का नहीं उनकी बीवियों का बहादुर होना जरूरी है काफी दमदार लग रहे। फिल्म में उनके साथ इलियाना की केमिस्ट्री काफी जंच रही। सौरभ शुक्ला अपने नेगेटिव किरदार में खूब जम रहे। अजय-इलियाना दूसरी बार पर्दे पर रोमांस करते दिखेंगे, इससे पहले बादशाहो में दोनों साथ काम कर चुके हैं। यह फिल्म 16 मार्च को देशभर में रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन राजकुमार गुप्ता ने किया है।

Share and Enjoy !

Shares

Related posts