एम्स में बेहतर इलाज के लिए दिल्ली पहुंचे लालू प्रसाद यादव

लालू प्रसाद
नईदिल्ली : एम्स में इलाज के लिए बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव गुरुवार को दिल्ली पहुंच गए. राजधानी एक्सप्रेस से लालू यादव को दिल्ली लाया गया जहां उनकी बेटी मीसा भारती उनसे मिलने पहुंची. इस दौरान मीसा भारती ने केंद्र सरकार पर अरोप लगाया कि उनके पिता की तबीयत बहुत ज्यादा बिगड़ी हुई है और उन्हें हवाई जहाज से लाने के लिए उन्होंने केंद्र सरकार  से मांग की थी जिसे नहीं माना गया. लालू यादव की आने की खबर के बाद दिल्ली के रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म की सुरक्षा बढ़ा दी गई थी.
गौरतलब है कि रिम्स के मेडिकल बोर्ड की सिफारिश के बाद लालू यादव को दिल्ली के एम्स अस्पताल में इलाज के लिए लाया गया है. मंगलवार की जांच में लालू प्रसाद का क्रियटनिन लेबल बढकर 1.8 हो गया. वहीं रैंडम ब्लड शुगर 320 तक पहुंच गया. बीते 17 मार्च से आरजेडी सुप्रीमो रांची के रिम्स में भर्ती हैं. उन्हें कई तरह की बीमारी है.रिम्स के निदेशक ने लालू प्रसाद की किडनी की समस्या को लेकर चिंता जाहिर की है. निदेशक ने कहा कि लालू प्रसाद के चेहरे पर सूजन अभी भी बरकरार है.
बीमार लालू को 18 घंटे में ट्रेन से दिल्‍ली ले जाए जाने पर राजद नेता भड़के हुए हैं तो लालू ने भी कहा कि उन्‍हें तंग किया जा रहा है। उन्‍होंने कहा कि बिहार में नीतीश कुमार का शासन समाप्‍त हो चुका है। वे खत्‍म हो चुके हैं।

Share and Enjoy !

Shares

Related posts