जॉन अब्राहम और ऐशा शर्मा फिल्म सत्यमेव जयते के एक रोमांटिक गाने में मडाईलैंड के एरंगल समुद्री तट को साफ़ करने में मदद की

जॉन अब्राहम

मुंबई। टी सीरीज और एम्मे एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित  फिल्म सत्य मेव जयते का  हालही में एक  रोमांटिक सांग पानियो सा ” रिलीज़ किया गया, आतिफ असलम और तुलसी कुमार  ने  इस गाने को स्वरबद्ध किया है , फिल्म के लीड एक्टर्स जॉन अब्राहम और ऐशा शर्मा इस गाने में मडाईलैंड के एरंगल बीच को क्लीन करते हुए नज़र आएंगे।

सूत्रों का मानना है की ” यह गाना समुद्री तट पर फिल्माए जाने का विचार बनाया गया था, पर बीच बहुत गन्दगी से  भरा हुआ था चूँकि टीम को शूट को जल्दी ख़तम करना था,क्यूंकि वहा पर हाई टाइड की अपेक्षा की जा रही थी फिल्म के कलाकार जो सुबह की शिफ्ट के लिए पहुंचे थे उन्होंने इन साफ़ सफाई कर्मचारियों  के साथ मिलकर समुद्री तट की  साफ़ सफाई करने में उनकी मदद की और बाद में इस एक्टिविटी को  गाने का हिस्सा भी बना लिया गया.
ऐशा शर्मा
फिल्म के निर्देशक मिलाप ज़वेरी ने इस बात की पुष्टि करते हुए बताया की ” गाने  में एक बहुत ही लवली मोमेंट  है जहां जॉन और ऐशा समुद्र तट सफाई अभियान के दौरान मिलते हैं।
फिल्म के निर्देशक मिलाप ज़वेरी ने इस बात की पुष्टि करते हुए बताया की ” गाने  में एक बहुत ही लवली मोमेंट  है जहां जॉन और ऐशा समुद्र तट सफाई अभियान के दौरान मिलते हैं। दोनों ही सितारों ने इस एक्टिविटी को काफी गंभीरता से लिया और उन्होंने  शॉट्स  में समुद्र तट को हकीकत में साफ़ कर दिया.

Related posts