एसजेवीएन के कर्मचारियों द्वारा सीएम रिलीफ फंड/एचपी कोविड सॉलिडेरिटी रिस्पांस फंडमें अपने एक दिन का वेतन ,44.5 लाख रुपए का अंशदान

चन्द्रकान्त पाराशर (वरिष्ठ एसोसिएट एडिटर) ICN

शिमला : कोविड-19 एक संक्रामक रोग है जिसमें पूरे विश्व को अपनी चपेट में ले लिया है। भारत में यह महामारी अति गंभीर स्वास्थ्य एवं आर्थिक चुनौतियां पेश कर रही है और दिनों दिन इस के मामलों में बेतहाशा वृद्धि हो रही है।

एसजेवीएन के अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक श्री नंदलाल शर्मा ने बताया कि एक जिम्मेदार कारपोरेट निकाय के रूप में तथा कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई की गंभीरता को समझते हुएएसजेवीएन कर्मचारियों ने सीएम रिलीफ फंड/एचपी कोविड-19सॉलिडेरिटी रिस्पांस फंड में स्वेच्छा से अपने एक दिन का वेतनजो44,50,000/- रुपए (चौवालिस लाख पचास हजार रुपए)है, का अंशदानकररहेहैं ।

श्री नंदलाल शर्मा ने बताया कि कोविड-19 के खिलाफ सरकार की लड़ाई को समर्थन एवं सहायता प्रदान करने के लिए उठाए गए कदमों की श्रृंखला के रूप में एसजेवीएन पीएम केयर फंड में 25,00,00,000/- रुपए (पचीस करोड़ रुपए)का अंशदान दिया है। उन्होंने यह भी बताया कि एसजेवीएन ने हिमाचल प्रदेश सरकार को विभिन्‍न स्‍थानों में वेंटिलेटर, निजी सुरक्षा उपकरण, भोजन,मास्क,सेनीटाइजर और ग्लब्स आदि खरीदने के लिए 2,00,00,000/- रुपए (दो करोड़ रुपए) की वित्तीय मदद भी उपलब्ध कराई है।

श्री शर्मा ने आगे बताया कि एसजेवीएन हमेशा ही उन मुद्दों जो कि देश या देश के निवासियों पर असर डालते हैं सरकार की तथा समाज की सहायता करने के मामले में सदा आगे रहा है।एसजेवीएन ने अपनी परियोजनाओं में 48 क्वॉरेंटाइन यूनिटें स्थापित की हैं। उन्होंने आगे बताया कि एसजेवीएन जरूरतमंदों को भोजन तथा अन्य आवश्यक वस्‍तुएं वितरित करने के लिए भी सहायता प्रदान कर रहा है ।

एसजेवीएन के कर्मचारी पहले ही कोरोनावायरस से निपटने के लिए पीएम केयर्स फंड में 1 दिन के वेतन का अंशदान दे चुके हैं।

Share and Enjoy !

Shares

Related posts