एसजेवीएन के कर्मचारियों ने सीएम रिलीफ फंड में 1 दिन के वेतन के रूप में 45 लाख रुपए का अंशदान दिया

चन्द्रकान्त पाराशर (वरिष्ठ एसोसिएट एडिटर) ICN GROUP

शिमला : एसजेवीएन के कर्मचारियों ने सीएम रिलीफ फंड में 1 दिन के वेतन के रूप में 45 लाख रुपए का अंशदान दिया। एसजेवीएन के अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक, श्री नंद लाल शर्मा ने हिमाचल प्रदेश के माननीय मुख्यमंत्री, श्री जयराम ठाकुर को 45 लाख रुपए का चेक भेंट किया । उन्होंने यह चेक एसजेवीएन के निदेशक (विद्युत), श्री आर.के. बंसल, निदेशक (कार्मिक), श्रीमती गीता कपूर, निदेशक (सिविल), श्री एस.पी. बंसल तथा निदेशक (वित्त), श्री ए.के.सिंह की गरिमामय उपस्थिति में भेंट किया।

श्री शर्मा ने यह चेक भेंट करते हुए माननीय मुख्यमंत्री को बताया कि एसजेवीएन तथा इसके कर्मचारी सदा राज्य तथा इसकी सरकार के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़े रहे हैं। उन्होंने आगे बताया कि एसजेवीएन तथा इसके कर्मचारियों ने कोविड-19 महामारी से उत्पन्न स्थिति की गंभीरता को देखते हुए सीएम रिलीफ फंड में 1 दिन के वेतन के बराबर राशि का अंशदान करने का फैसला किया है।

श्री नंदलाल शर्मा ने बताया की एसजेवीएन के कर्मचारी कोरोना की चुनौती से निपटने के लिए पहले ही पीएम के फंड में 1 दिन के वेतन का अंशदान दे चुके हैं । उन्होंने यह भी बताया की एसजेवीएन ने हिमाचल प्रदेश सरकार को 2 करोड़ रुपए की वित्तीय मदद उपलब्ध करवाई है, जिसका उपयोग हिमाचल प्रदेश सरकार के विभिन्न अस्पतालों में वेंटीलेटर, अन्य मेडिकल उपकरणों, निजी सुरक्षा उपकरणों, मॉस्कों, सैनिटाइजरों तथा ग्लब्‍स की खरीद के लिए किया जाएगा।

श्री शर्मा ने आगे बताया की एसजेवीएन उन विभिन्न मुद्दों, जिनका राष्ट्र तथा इसके निवासियों पर प्रभाव पड़ता है, से निपटने के लिए सरकार तथा समाज की सहायता के लिए सदा आगे रहे हैं । कोविड-19 के फैलाव से निपटने के लिए एसजेवीएन ने अपनी परियोजनाओं में 48 क्वॉरेंटाइन यूनिटें स्थापित की हैं। उन्होंने यह भी बताया एसजेवीएन जरूरतमंदों को भोजन तथा अन्य जरूरी सामान के वितरण के लिए दिल खोलकर सहायता दे रहा है।

श्री शर्मा ने यह भी कहा की कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई में एसजेवीएन पीएम केयर्स फंड में 25 करोड़ रुपए की राशि का अंशदान दे चुका है।

Share and Enjoy !

Shares

Related posts