एसपी-बीएसपी की दोस्ती पर सीएम योगी ने कसा तंज

गोरखपुर। उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में जीतपुर की जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एसपी और बीएसपी को लेकर तंज कसा। उन्होंने कहा कि जब जंगल में बाढ़ आती है तो सांप और छछूंदर जैसे जानवर एक साथ हो जाते हैं। ठीक इसी तरह गोरखपुर उप चुनाव में एसपी और बीएसपी गठबंधन करने को मजबूर हैं। सीएम योगी ने इस गठबंधन को नापाक करार देते हुए एक डील बताया।

सीएम योगी आदित्यनाथ कैपियरगंज में चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे थे जहां उन्होंने जनता से बीजेपी प्रत्याशी को वोट देने की अपील की। सीएम योगी ने इस मौके पर कहा, गोरखपुर के कैंपियरगंज क्षेत्र में जनसभा को संबोधित करते हुए उत्तर प्रदेश कहा कि एसपी और बीएसपी लुटेरे हैं इसलिए यह एक साथ आ रहे हैं। सीएम ने कहा कि एसपी सरकार में सैफई चमका तो मायावती के राज में उनका गांव चमक गया।

नागालैंड और त्रिपुरा के युवाओं ने पीएम मोदी को चुना

मुख्यमंत्री ने त्रिपुरा और नागालैंड में बीजेपी की जीत पर खुशी जाहिर करते हुए कहा कि नागालैंड जहां जाने के लिए पहले अनुमति लेनी पड़ती थी आज वहां के युवाओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चुना है। यह अच्छे संकेत हैं। वहीं त्रिपुरा में बीजेपी बहुमत से सरकार बनाने जा रही है। जनता अब समझ रही है कि उन्हें किस सरकार के साथ जाना चाहिए।

बीजेपी की पहल से यूपी में रोजगार

सीएम योगी ने कहा कि पिछली सरकार में बेरोजगारी बढऩे के कारण युवा यूपी छोडक़र अन्य राज्यों में जा रहे थे। जब मैं देश के जाने माने व्यवसायियों से मिला और यूपी आने का न्यौता दिया तो वह प्रदेश में निवेश के लिए तैयार हो गए। सीएम ने कहा, पिछली सरकारों ने तो प्रदेश में निवेश करने के बदले 100 करोड़ रुपये तक की मांग की। उन्होंने बताया कि प्रदेश में चीनी मिलों में युवाओं को रोजगार के अवसर मिलने वाले हैं। प्रदेश में व्यापारी घराने निवेश करने को तैयार हैं अब यहां के युवाओं को अपना घर छोडक़र नहीं जाना पड़ेगा।

Related posts